पकोड़े बेचने वाले पर गोली चलाने के मामले में आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद

5/20/2021 12:52:19 PM

भिवानी : जीतूवाला जोहड़ क्षेत्र निवासी पकौड़ों की रेहड़ी लगाने वाले एक युवक पर गोली दाग कर जानलेवा हमला करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जिला जेल भेज दिया गया। पुलिस मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकौड़ों की रेहड़ी चलाने वाला जीतू वाला जोहड क्षेत्र निवासी पंकज पर 4 अप्रैल को बाइक पर सवार होकर आए यवकों ने जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। गोली लगने से घायल हुए पंकज को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने पंकज के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। 

इस मामले में बी. टी. एम. पुलिस चौकी के ए.एस.आई. अमरजीत ने अपनी टीम के साथ पंकज पर गोली चलाने के एक आरोपी को पीपली वाली जोहड़ी लाइन पार से पहले .गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। वहीं आज गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान हनुमान गेट पीपली वाली जोहड़ी लाइन पार निवासी कृष्ण के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

ये मामले हैं दर्ज
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी कृष्ण ने पुलिस पूछताछ में सिवानी क्षेत्र में हिसार पुलिस में कार्यरत एक ए.एस.आई. के घर से नकदी व जेवरात चोरी करने, भिवानी जिले में चोरी, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट सहित 6 वारदातें की कबूल की हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana