शराबी की हत्या के दूसरे दिन नहर में नहाते हुए गिरफ्तार हुआ हत्यारोपी, जानिए पूरा मामला

6/15/2020 8:24:37 PM

पानीपत (सचिन): हरियाणा के पानीपत में एक शराबी की हत्या के मामले में हत्यारोपी को पुलिस ने नहर से नहाते हुए गिरफ्तार किया है। हत्यारोपी ने शराबी शख्स की हत्या पीट-पीटकर की थी। इस मामले में पुलिस जांच करते हुए हत्यारोपी तक पहुंची तो वह नहर में नहा रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसे कोरोना टेस्ट के लिए भी ले जाया गया, इसके बाद कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस पूछताछ में हत्यारे ने बताया कि मृतक व्यक्ति ने शराब पी रखी थी और वह गली से गुजर रहा था तो उसने भद्दी गालियां दी जिससे तैश में आकर हत्यारोपी ने उसको थप्पड़ मारा और कहासुनी के बाद घर चला गया। उसके बाद मृतक शख्स फिर वापस आया और गालियां देने लगा, जिस पर गुस्से में आकर सीमेंट के पत्थर से शराबी शख्स पर हमला कर दिया और जब तक मारते रहे जब तक वह बुरी तरह घायल नहीं हो गया। जब वह घायल होकर नीचे गिर गया तो हत्यारोपी ने उसकी गर्दन पर पैर रखकर रगड़ दिया और सांसे बंद होने तक पैर गर्दन पर रखे रहा। 

पुलिस इंचार्ज राजवीर सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और 1 दिन के रिमांड पर लिया है। बताया जा रहा है कि हत्यारा मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला है, जिन की पैदाइश पानीपत जिले से ही है और लंबे वक्त से पानीपत में रह रहे हैं। अपने परिवार के साथ और किसी फैक्ट्री में वह काम करते थे। अब देखना होगा पुलिस मामले की गहनता से जांच के बाद क्या कार्रवाई अमल में लाती है।

Shivam