एसीपी पंखुड़ी के माता-पिता से कार छीनने वाले बदमाश एक घंटे में ही काबू (VIDEO)

7/15/2018 8:11:11 PM

अंबाला(अमन कपूर): दिल्ली नैशनल हाइवे अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है। यहां पर कार सवार एक बुजुर्ग को घायल करके दो युवकों ने उनकी कार लूट ली और कुरुक्षेत्र की ओर फरार हो गए। अंबाला-दिल्ली नैशनल हाइवे पर नन्हेड़ा के पास इन लुटेरों ने जिस बुजुर्ग को निशाना बनाया वो हरियाणा पुलिस की युवा महिला अधिकारी एसीपी पंखुड़ी कुमार के पिता निकले, जिनके साथ हुई लूट की वारदात की सूचना मिलने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया।



घटना के बाद अंबाला पुलिस ने तुरंत वीटी करवाई और कार लेकर भाग रहे दोनों युवकों को पुलिस ने लगभग एक घन्टे के भीतर ही पिपली के पास कार समेत गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों युवक करनाल के इंद्री के रहने वाले हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। इनमें से एक युवक का कहना है कि नशे की हालत में उसने ये वारदात कर दी। दोनों युवकों को वारदात करने का बहुत मलाल है।

(VIDEO: अध्यापक को बदमाशों ने गोलियों से भूना, परिजनों ने शव रख किया NH जाम)

जानकारी के मुताबिक, एसीपी पंखुड़ी कुमार के पिता बुजुर्ग रतन कुमार अपनी पत्नी के साथ अंबाला - दिल्ली नैशनल हाइवे पर बने नामी शॉपिंग मॉल एनएच-1 फैक्टरी आउटलेट से शॉपिंग करके वापस आ रहे थे, तभी बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया और उक्त वारदात को अंजाम दिया। हादसे के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस तुरन्त हरकत में आ गई।

(यह भी पढ़ें: इस बदमाश ने फेसबुक पर ली सरपंच के अध्यापक पति की हत्या की जिम्मेदारी)

घायल बुजुर्ग डॉक्टर रतन कुमार के सेक्टर 8 के रहने वाले हैं और उनकी बेटी पंखुड़ी कुमार और दामाद हितेश यादव हरियाणा पुलिस में एसीपी रैंक के अधिकारी हैं जो गुरुग्राम में तैनात हैं। मामला पुलिस अधिकारी के परिजनों से जुड़ा था इसलिए पुलिस के लिए इस मामले को ट्रेस करने में पूरे दमखम से जुट गई। लूटी गई गाड़ी को हवा की रफ्तार से दौड़ा कर भाग रहे दोनों युवकों को पुलिस ने कुरुक्षेत्र के पिपली के पास गिरफ्तार कर लिया जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

(VIDEO: हाथ-पैर बांधकर बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या)

वारदात सुलझाने के बाद पुलिस फूली नहीं समा रही
वारदात को मात्र एक घन्टे के भीतर ही सुलझा लेने के बाद अंबाला पुलिस खुशी से फूले नहीं समा रही है। डीएसपी सुरेश कौशिक ने कहा कि पुलिस की पीसीआर और राइडर लगातार गश्त करती रहती हैं यदि कोई भी असामाजिक तत्व मिलता है तो उस पर कार्रवाई भी की जाती है। महेश नगर में निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार दी गयी कर्नल की बुजुर्ग मां उषा देवी के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी तीन दिनों बाद भी पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। इस पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए डीएसपी ने कहा कि क़ातिलों की धरपकड़ के लिए अंबाला पुलिस लगी हुई है।

Shivam