स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार, वीडियो वायरल वाले युवक ने कहा- हमीदा की शबनम से लेता था स्मैक

7/4/2020 2:24:13 PM

यमुनानगर : नशा पखवाड़ा के चलते एंटी नारकोटिक सेल ने 2 लोगों को स्मैक के साथ काबू किया है। संबंधित थाना में मामला दर्ज कर दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सैल इंचार्ज इंस्पैक्टर महावीर सिंह ने बताया कि सब इंस्पैक्टर धर्म सिंह, ई.ए.एस.आई. रणबीर सिंह, एच.सी. राजेंद्र रोड, महिला कांस्टेबल मंजीत कौर, सिपाही पंकज व अमरजीत को शामिल कर टीम का गठन किया गया।    

टीम को सूचना मिली कि घोड़ों पिपली इलाका के खेतों में स्मैक बेचने का काम किया जा रहा है। सूचना पर रेड की गई और वैटनरी सर्जन विजय चौधरी को मौके पर बुलाया गया। इस दौरान मोहम्मद इमरान वासी दुमझेड़ा को काबू कर तलाशी ली गई। उसके कब्जे से 10 ग्राम 50 मिलीग्राम स्मैक बरामद हुई।

इसी तरह हमीदा में स्मैक बेचने को लेकर जो वीडियों वायरल हुआ था उस आरोप में आरीफ वासी आत्मापुरी कॉलोनी खेड़ी मोहल्ला पुराना हमीदा काबू किया गया। उसके कब्जे से 5 ग्राम 40 मिलीग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में उसने बताया कि वह हमीदा की सबनम से स्मैक लेता था और आगे बेचता था। बता दें कि जिस युवक आरीफ को सैल ने काबू किया है। उसने वायरल वीडियों में अपना गुनाह कबूल किया था। 


 

Edited By

Manisha rana