महिला से यौन शोषण व संपत्ति हड़पने के मामले में पुलिस ने आरोपी बाबा को किया गिरफ्तार

11/3/2017 5:57:25 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद में महिला के साथ यौन शोषण अौर उसकी संपति हड़पने के आरोपों से घिरे संत युवराज को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं आरोपी बाबा अपने आप को बेकसूर बता रहा है। 

उल्लेखनीय है कि  गत दोपहर एक महिला ने एसीपी ऑफिस के सामने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। महिला ने आरोप लगाया था कि तथाकथित संत युवराज ने उसका यौन शोषण किया, वहीं उसकी संपत्ति हड़प ली और अब जब वह अपने पैसा वापस मांग रही है तो आरोपी उसे पैसे वापस नहीं दे रहा है। आरोपी बाबा उसे दोबारा संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा है। महिला का आरोप था कि पुलिस ने इस मामले में उसकी सुनवाई नहीं की जिसके चलते उसने एसीपी ऑफिस के बाहर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। 

पीड़ित महिला के बयान पर पुलिस ने कल तथाकथित संत युवराज समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस की माने तो उन्होंने इस मामले में एक महिला को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया वहीं आज इस आरोपी बाबा को भी गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल कराने के बाद आरोपी बाबा को जिला अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोपी बाबा अपने आपको बेकसूर बता रहा है । उसके मुताबिक यह सारा मामला उसे फंसाने के लिए रचा गया है। उसके मुताबिक वो पूरी तरह से निर्दोष है।