धर्मनगरी में अधर्म! कुरुक्षेत्र में मंदबुद्धि युवक के साथ गांव के ही व्यक्ति ने किया कुकर्म

9/7/2023 3:59:35 PM

कुरुक्षेत्रः हरियाणा में लगातार यौन उत्पीड़न के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। जनपद के पिहोवा से मंदबुद्धि युवक के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी व्यक्ति पर आरोप है कि उसने मंदबुद्धि युवक को चीज दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और उसके साथ आप्रकृतिक यौन संबंध बनाए। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीड़ित युवक के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 21 साल का बेटा मंदबुद्धि है। देर रात गांव का ही एक युवक उसे अपने साथ दुकान से खाने-पीने की चीज दिलाने के बहाने गन्ने के खेत में लेकर गया। वहां आरोपी ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया। जब काफी देर हो गई और युवक घर वापिस नहीं आया तो पीड़ित युवक का भाई उसकी तलाश में निकला। इस दौरान खोजते खोजते वह खेतों की तरफ चला गया। वहीं जब आरोपी ने उसके भाई को देखा तो फरार हो गया। पीड़ित युवक ने सारी बात अपने भाई को बताई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग की है।

 मामले में शहर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को शिकायत प्राप्त हुई है। जिस पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पीड़ित युवक का मेडिकल करवाने के साथ मामले की छानबीन चल रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Saurabh Pal