डींगरहेड़ी गैंगरेप और मर्डर मामला: आरोपियों ने कबूला जुर्म

10/29/2017 2:47:21 PM

गुरुग्राम(ब्यूरो): मंदपुरा गैंगरेप में गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के दौरान मेवात के डींगरहेड़ी गैंगरेप और मर्डर करने की वारदात को कबूल किया है। सीबीआई चारों आरोपियों को सोमवार को प्रोटेक्शन रिमांड पर लेकर पंचकुला सीबीआई कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। सीबीआई जांच में बदमाश अपना अपराध कबूल कर लेते हैं तो इस मामले में जेल में बंद चारों आरोपियों की रिहाई का रास्ता खुल जाएगा। एसआईटी में जांच अधिकारी इंस्पेक्टर जयवंत सिंह ने बताया कि गुड़गांव पुलिस की जांच और पूछताछ में आरोपियों ने डींगरहेड़ी गैंगरेप और मर्डर करने की बात को कबूल किया है। इस बारे में प्रारंभिक साक्ष्य समेत अन्य जानकारी सीबीआई को भेजी गई है। सोमवार को सीबीआई आरोपियों को भोंडसी जेल से प्रोटेक्शन रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। दूसरी ओर गुड़गांव पुलिस ने उन सभी जिलों की पुलिस को रिपोर्ट भेज दी है, जहां-जहां पर हुई वारदात की इन बदमाशों ने हामी भरी है। गुड़गांव पुलिस ने पूछताछ केे अलावा उनका डीएनए रिपोर्ट भी जांच कराया है। पुलिस पूछताछ में सारी बातों में खुद ही जानकारी दी।

पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने दिन में भी रेप जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। जिस रास्ते पर जाते थे,बीच में ही वारदात को अंजाम दे देते थे। उन्होंने बहुत कम सुनियोजित तरीके से वारदात को अंजाम दिया हो। रास्ते में जो मिला उसके पर ही छावा बोल दिया। एक बार राजस्थान बालाजी जा रहे थे कि बीच में एक घर में घुसकर गैंगरेप और डकैती की। बदमाशों ने 56 वारदातों के बारे में जुर्म कबूल किया है। जिसके बाद पुलिस ने नोएडा, जयपुर, झज्जर, महेंद्रगढ़, बुलंदशहर, रेवाड़ी, नूंह, गौतमबुद्ध नगर सहित 10 जिलों की पुलिस को भेज दी है।

14 सितंबर को पकड़े थे 4 आरोपी
मंदपुरा गैंगरेप और डकैती में पुलिस ने चार बावरिया गैंग के बदमाशों को 14 सितंबर को गिरफ्तार किया था। आरोपी कई महीनों से हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, हिमाचल, राजस्थान में वारदात कर चुके थे। उत्तर प्रदेश के टप्पल फार्म हाउस पर डकैती और रेप, जेवर में ईट भट्ठा पर डकैती व गैंगरेप का करना कबूल किया था।

तीतर मारने गए थे डींगरहेड़ी गांव फिर दिया वारदात को अंजाम
बदमाश धरमू और मुन्ना आपस में सगे भाई हैं जबकि लंबू और जय भगवान चाचा और ताऊ के लड़के हैं। इंस्पेक्टर जसवंत ने बताया कि धरमू और मुन्ना मानेसर में एनसीजी के पास नवरंगपुर गांव के पास कुछ साल तक किराए पर रहे थे। इस दौरान अरावली में तीतर मारने जाते थे। डींगरहेड़ी गांव में आरोपी तीतर मारने गए थे। फिर महिलाओं से गैंगरेप और हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा कई फॉर्म हाउस व घरों में घुसकर डकैती, लूट के दौरान महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म कर चुके हैं।