शोरूम के मैंनेजर से 30 लाख की फिरौती मांगने वाले आरोपी गिरफ्तार, जान से मारने की भी दी थी धमकी

9/1/2021 11:36:48 AM

हांसी (संदीप सैनी) : हांसी में 26 अगस्त को रिलायंस कम्पनी के ट्रैन्ड्स शोरूम पर हाथों में तलवार व लोहे की राॅड लेकर मैंनेजर से 30 लाख रूपये की फिरौती मांगने के मामले में सीआईए हांसी की टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए डीएसपी विनोद शंकर ने बताया कि गिरफ्तार किए गये आरोपियों की पहचान शेखपुरा गांव निवासी विकास उर्फ घोड़ा व प्रह्लाद उर्फ नरेश के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस द्वारा एक आरोपी राहुल को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। 

विनोद शंकर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए उपरोक्त दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल व हथियार बरामद करने का प्रयास करेगी।

आपकों बता दे कि 26 अगस्त रात करीब 9 बजे उपरोक्त आरोपियों ने हाथों में तलवार व लोहे की रॉड लेकर जींद चौक के निकट स्थित रिलायंस ट्रैन्ड्स के शोरूम के मैंनेजर सागर से पर्ची लिखकर 30 लाख रूपये की फिरौती मांगी थी और दो दिन में पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने शोरूम मैंनेजर सागर की शिकायत पर उपरोक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana