पुलिस से हाथ छुड़ाकर कोर्ट कैंपस में दूसरी मंजिल से आरोपी ने लगाई छलांग, इलाज दौरान मौत

2/6/2021 11:07:02 AM

फतेहाबाद(रमेश): फतेहाबाद की न्यायिक परिसर में उस समय हड़कंप मच गया जब पोक्सो एक्ट मामले में नामजद एक युवक द्वारा पुलिस से हाथ छुड़वाकर भागने का प्रयास किया गया। आरोपी युवक ने पुलिस से हाथ छुड़वाकर न्यायिक परिसर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस कर्मचारियों ने युवक को काबू कर घायल अवस्था में उसे फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार फतेहाबाद शहर पुलिस ने एक गांव निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर गांव के ही सुधीर के खिलाफ 28 जनवरी को भादंसं की धारा 363, 366ए, 506, 34 और पोक्सो एक्ट की धारा 6 व एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। इस मामले में युवती के पिता ने बताया था कि उसकी बेटी फतेहाबाद में कक्षा 12वीं की छात्रा है। 28 जनवरी को वह स्कूल आई थी और अपनी सहेली को कहकर गई थी कि उसके कपड़े गंदे हो गए हैं और वह फतेहाबाद निवासी अपने ताऊ के घर कपड़े बदलने जा रही है। इसके बाद ना तो उसकी बेटी घर पहुंची और ना ही ताऊ के घर। इसके बाद उनको पता चला था कि गांव का सुधीर नामक युवक उसकी बेटी को बहलाकर अपने साथ ले गया है। पुलिस ने पहले नाबालिग लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी।

इसके बाद उसके परिजन व गांव के अनेक लोग एसपी से मिले थे और आरोपी सुधीर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने सुधीर के खिलाफ उपरोक्त धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। पुलिस ने वीरवार शाम को ही सुधीर को गिरफ्तार किया था। आज उसे अदालत में पेश करने के लिए जब पुलिस तीसरी मंजिल पर उसके अंगूठे के निशान लगवाने के लिए गई तो वह पुलिस कर्मचारियों से हाथ छुड़वाकर भाग गया और तीसरी मंजिल से ही नीचे छलांग लगा दी। उसे गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

 

Content Writer

Isha