मशहूर हलवाई सीताराम की दुकान पर फायरिंग व रंगदारी मांगने के आरोपी गिरफ्तार, शराब पीकर बनाया था प्लान

2/10/2024 10:09:34 AM

रोहतक : रोहतक सांपला कस्बे के रेलवे रोड पर स्थित मशहूर हवाई सीताराम की दुकान पर फायरिंग करने वाले तीन आरोपियों को एवीटी स्टाफ व सांपला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों की पहचान अमित उर्फ मिता पुत्र सुरेंद्र निवासी छारा जिला झज्जर, कपिल उर्फ भोलू पुत्र जितेंद्र निवासी भापडौदा जिला झज्जर व नवीन उर्फ भांजा पुत्र राजेंद्र निवासी खेड़ी साध जिला रोहतक के रुप में हुई है। तीनों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद कर ली है। वहीं तीनों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। जिस संबंध में पुराना रिकॉर्ड खंगालने में भी जुटी हुई है। 

साजिश रच कर की थी फायरिंग 

बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों ने शराब पीने के बाद प्लानिंग के तहत सापला के मशहूर हवाई सीताराम की दुकान पर दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की थी और साथ ही एक पर्ची पर एक करोड़ रुपए की रकम देने की बात भी लिखी थी। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पूछताछ में अभी तक पता चला है कि तीनों ने पहले सांपला बाईपास पर स्थित नवीन के होटल पर इकट्ठा बैठकर शराब पी थी और उसके बाद सुबह के समय प्लानिंग के तहत साजिश रच कर फायरिंग की थी। उसके बाद सोनीपत की तरफ फरार हो गए थे। 

फायरिंग कर 1 करोड़ रुपए की मांगी गई थी रंगदारी

गौरतलब है कि बुधवार को सांपला कस्बे के मशहूर हवाई सीताराम की दुकान पर तीनों आरोपियों द्वारा फायरिंग कर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। इसके बाद अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के नेता भी यहां पहुंचे थे। इतना ही नहीं रोहतक पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने भी स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण किया था। 


गोहाना के मशहूर हवाई मातूराम की दुकान पर भी हुई थी फायरिंग

बता दें कि कुछ दिन पहले गोहाना के मशहूर हवाई मातूराम पर भी इसी तरह से फायरिंग करके आरोपियों द्वारा रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस द्वारा इनामी बदमाश भाऊ गैंग के सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana