महिला की अश्लील फोटो वायरल करने वाले पति के बाद उसका दोस्त भी गिरफ्तार (VIDEO)

6/19/2018 5:07:45 PM

पंचकूला(उमंग): कुछ महीने पहले एक महिला ने अपने पति पर उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया (फेसबुक) में डालने के आरोप लगाए थे, जिस पर कार्रवाई करते हुए महिला पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं अब पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला के पति के दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया है।



पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला के पति ने अपनी पत्नी की फेक फेसबुक आईडी से उसकी अश्लील फोटो दोस्तों के साथ शेयर की। जिसके बाद महिला के पति के ही एक दोस्त ने पीड़िता की असली फेसबुक पर अश्लील फोटो भेजी और पीड़िता महिला से पूछा कि यह उसी की तस्वीर है अश्लील बातें करते हुए ऐसी ही अश्लील फोटो और भेजने की फरमाईश की। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ओर आज कोर्ट में पेश किया।

(यह भी पढें: तलाक के लिए मुस्लिम पति ने हिन्दू पत्नी की न्यूड फोटो की वायरल)

इस मामले में जांच कर रही महिला थाना पंचकूला की प्रभारी राजेश कुमारी ने बताया कि वर्ष 2016 में आईटी एक्ट के तहत एक मामला दर्ज हुआ था, जिसमें लड़की के पति ने अपनी ही पत्नी की अश्लील फोटो दोस्त समीर एहमद को भेजी थी और समीर एहमद ने अश्लील फोटो पर महिला को भेजी। इसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बतायाकि महिला के पति को पहले ही अश्लील फोटो दोस्तों को भेजने को लेकर गिरफ्तार किया जा चुका है।

Shivam