रंजिशन अपराध: आरोपी ने युवक की कनपटी पर तानी थी बंदूक, खुद के ही पैर मार ली गोली

7/26/2021 5:03:06 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में आपसी रंजिश को लेकर गोलीबाजी का मामला सामने आया है। यहां एक युवक को गोली मारने आए तीन भाईयों में से एक ने हड़बड़ाहट में खुद के ही पैर में गोली मार ली, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले आरोपी युवकों का झगड़ा हुआ था, जिसमें युवक ने बीच-बचाव किया था। इसी बात की रंजिश रखते हुए तीनों आरोपी उसे मारने के लिए आए थे।

इस मामले के प्रत्यक्षदर्शी व्यक्ति ने बताया कि शाहरुख और उसके दो भाइयों का 2 दिन पहले किसी के साथ झगड़ा हो गया था। उसी समय युवक प्रदीप ने उनका बीच-बचाव करवा दिया था। उस समय तो मामला शांत हो गया, लेकिन देर शाम तीनों भाई मिलकर प्रदीप के पास पहुंच गए और उसकी कनपटी पर बंदूक तान दी। उसी समय उसके दोस्त ने बंदूक को झटक दिया, जिस कारण आरोपी के हाथ से हड़बड़ाहट में चली गोली उसके ही पैर में जा लगी। प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि यदि प्रदीप का दोस्त बंदूक को हटाता नहीं तो गोली प्रदीप के सर में लग जाती।

वहीं इस मामले में को लेकर पुलिस ने बताया कि उनको गोली चलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam