VIDEO : हत्या के मामले में फरार चल रहा आरोपी 13 साल बाद गिरफ्तार, साधु के भेष में रह रहा था दिल्ली

3/16/2023 6:58:01 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक) : जिले की सीआईए पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने 13 साल बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी विष्णु मध्यपदेश हाल कुंडली का रहने वाला है। साल 2010 में कुंडली थाने में इसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार का ईनाम भी रखा था। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

सोनीपत एसीपी निकिता खट्टर ने बताया की थाना कुण्डली में दर्ज मुक़दमा में महिला की हत्या करने की घटना में संलिप्त मृतक महिला के पति मोहित व दिलीप को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि घटना में सह आरोपी मृतिका महिला की सास की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। घटना में एक और आरोपी विष्णु पुत्र रामचरण निवासी अहरोली घाट थाना अटेर जिला भिंड मध्य प्रदेश हाल लान्डा कॉलोनी, कुण्डली साल 2010 से ही फरार चल रहा था। जिसको  अदालत द्वारा भी उद्घोषित अपराधी घोषित किया जा चुका था। आरोपी पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था। CIA-1 स्टाफ की टीम ने आरोपी विष्णु को गाँव रनहोला, नांगलोई, दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि वह पिछले 13 सालों से भेष बदल-बदल कर अलग-अलग जगह छिप रहा था। फिलहाल वह साधू का भेष धारण कर नांगलोई, दिल्ली में ही रह रहा था। आरोपी को कोर्ट में पेश कर  रिमांड पर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail