नशा तस्करों की खैर नहीं, 5 किलो 270 ग्राम चरस सहित आरोपी काबू

4/7/2022 10:18:17 PM

जींद(अनिल): इन दिनों नशा तस्करों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है। नशे के सौदागरों का खात्मा करने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। इसी बीच जींद में पुलिस के सीआईए स्टाफ की टीम ने नशा तस्करी करने वालों पर कार्रवाई की और एक आरोपी को असंध रोड नगुरां से काबू किया।

पकडे गए आरोपी की पहचान नगुरां निवासी राजेश उर्फ राजा के तौर पर की गई है। मामले को लेकर सीआईए जींद ईंचार्ज निरीक्षक अनुप सिंह ने जानकारी दी और बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि राजेश उर्फ राजा वासी नगुरां नशीला पदार्थ बेचने का काम करता है जो आज भारी मात्रा में नशे के साथ इस वक्त असंध रोड पर पावर हाउस नगुरां के सामने खडा है।

इस सूचना पर सीआईए टीम द्वारा रैंडिग पार्टी तैयार की गई व असंध रोड नगुरां पहुंची तो एक युवक काला पिट्टु बैग लिए हुए वहां खडा दिखाई दिया। टीम द्वारा उसको काबू कर नाम पता पुछा गया तो उसने अपना नाम राजेश बताया। जिसकी तलाशी ली गई तो बैग से चरस बरामद की गई। जिसका वजन करने पर कुल वजन 5 किलो 270 ग्राम पाया गया।

फिलहालस आरोपी से गहनता से पुछताछ की जा रही है ताकि नशा कारोबार से जुडे अन्य लोगों की जानकारी जुटाई जा सके व पुलिस उन तक पहुंच सके।


 

Content Writer

Vivek Rai