पुलिसकर्मी बन लुटेरों ने व्यापारी को शातिराना अंदाज में लगाया लाखों का चूना

11/21/2018 3:18:57 PM

पानीपत(अनिल कुमार): प्रदेश में अब नकली पुलिस का अातंक थमने का नाम नहीं ले रहा है, वे लगातार लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पानीपत के सेठी चौक से सामने अाया है, जहां इरानी गैंग के सदस्यों ने एक व्यापारी से बेग चैकिंग के बहाने 1 लाख 10 हजार रुपए की ठगी की। घटना को अंजाम देकर अारोपी मौके से फरार हो गए। हालाकि ठगी की सारी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।


पीड़ित व्यापारी जगमोहन ने बताया कि वे कपड़ा व्यापारी है और अाज सुबह ही इस सिलसिले में पानीपत अाया था। 9 बजे सेठी चौक पर दो युवक आए और अपने आप को पुलिस बताने लगे. बदमाशों ने उसे अपना अाई कार्ड भी दिखाया। जिसके बाद अारोपी उसे साइड में ले गए औऱ उससे पैसे छीन लिए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फूटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

अारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालाकि पानीपत में पहले भी इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। सेठी चौक के दुकानदारों का कहना है कि वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। 

Deepak Paul