हिसार 'गुड़िया' रेप केस: अज्ञात के खिलाफ 376 व 302 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज(video)

12/9/2017 4:09:49 PM

हिसार(पासा राम): उकलाना में शनिवार सुबह सुर्खियों में आए हिसार गुडिय़ा रेप केस में मुख्यमंत्री के आदेश पर एसआईटी का गठन भले ही कर दिया गया हो। लेकिन अभी तक इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम है। फिलहाल, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने 302, 376/2/एन, 450/367 धाराओं के तहत केस दर्ज किया है, वहीं कई टीमें जांच डॉग स्क्वायड के साथ जांच में जुट गई है।

वहीं बच्ची के पोस्टमार्टम के लिए बोर्ड ने पांच डॉक्टरों की टीम बनाई है। हिसार के जिला अस्पताल में इन पांच डॉक्टरों  द्वारा बच्ची का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची के साथ हुई बर्बरता का प्रमाण मिल सकेगा, जिसके बाद पुलिस अपनी कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

आरोपी की गिरफ्तार जिससे कारण गुस्साए ग्रामीणों के साथ अन्य संगठनों ने रोषस्वरूप बाजार बंद कर प्रदर्शन किया।



बताया जा रहा है कि, इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है। वहीं उकलाना के विधायक अनुप धानक, पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, भाजपा पार्टी से निगरानी कमेटी के चेयरमैन रामफल नैन समेत अनेक नेताओं ने परिवार को सांत्वना देने लिए पहुंचे।



सामाजिक संगठनों ने पीड़ित परिवार के साथ होने की बात कही। मृतक बच्ची की मां बार-बार बेहोश हो रही है, होश आने पर बच्ची को ढूंढने लग जाती है और फिर से बेहोश हो जा रही है। लेकिन पुलिस की नाकामी से अभी तक आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका। जिसके रोष स्वरूप स्थानीय लोगों सहित सामाजिक संगठनों ने बाजार बंद किया। सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जूलूस भी निकला गया।