बेटी का स्कूल छुड़वाया, अपना घर भी छोड़ा, आरोपी अब दे रहे सामूहिक दुष्कर्म की धमकी

1/6/2020 11:32:12 AM

यमुनानगर(सतीश): मारपीट के केस में समझौता नहीं करने पर 2 भाइयों ने 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की धमकी दी। साथ ही पीड़िता की मां को धमकाते हुए कहा कि उसके घर में आग लगा देंगे। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर दोनों भाइयों व उनके पिता के खिलाफ पोक्सो समेत जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

कांसापुर क्षेत्र की महिला ने फर्कपुर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पड़ोस में रहने वाले 2 भाइयों लवली व अंकुश ने गत वर्ष उसकी 16 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ की थी। बेटी ने जब यह बात उन्हें बताई तो वे इसका विरोध जताने के लिए आरोपियों के घर गए। परंतु आरोपी परिवार उन्हें ही धमकाने लगा। महिला ने बताया कि 29 अगस्त 2019 को वह बाइक पर अपने पति व मां के साथ बाहर से घर लौट रही थी, तभी लवली, अंकुश व उनकी मां सुनीता ने उन पर डंडों से हमला कर घायल कर दिया था। 30 अगस्त को उसने तीनों के खिलाफ थाना फर्कपुर में केस दर्ज करवाया था। 

सुरक्षा को देखते हुए उन्होंने बेटी का स्कूल छुड़वा दिया और अपना घर भी छोड़ा। अब वे कमानी चौक के पास किराए के घर में रहने लगे लेकिन अब उक्त दोनों भाई व उनका पिता उन्हें धमका रहे हैं। गत 16 दिसंबर को तीनों ने उन्हें धमकी दी कि यदि उन पर थाने में दर्ज करवाया केस वापस नहीं लिया तो वे उसकी बेटी का अपहरण कर लेंगे जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करेंगे। जांच अधिकारी गांधी नगर चौकी की ए.एस.आई. मुकेश कुमारी ने बताया कि पृथ्वी राज व उसके बेटों लवली, अंकुश के खिलाफ छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही वे सलाखों के पीछे होंगे।

Edited By

vinod kumar