नशे में धुत विदेशी मॉडल का हंगामा, बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट करने का आरोप(VIDEO)

8/20/2018 2:51:29 PM

गुरूग्राम(सतीश राघव): गुरुग्राम पुलिस के गिरफ्त में आए इस शख्स का नाम बुलादी स्लॉय हैं। ये शख्स पेशे से मॉडल है..चेहरे पर मासूमियत का आवरण लपेटे हुए इस शख्स को देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि ये आरोपी साइबरसिटी की सड़कों पर आवारागर्दी कर रहा होगा। इससे पहले की आपको पूरा माजरा बताएं जरा चश्मदीद रही इस बूजुर्ग महिला का बयान सुनिए...

रविवार को गुरुग्राम के डीएलएफ फेस वन इलाके में डीटी मेगा मॉल के बाहर ये शख्स शराब के नशे में उत्पात मचा रहा था। गाड़ियों पर पत्थर मार रहा था और मॉल में बदतमीजी कर रहा था। इतना ही नहीं सड़क पर आने जाने वालों से गाली भी दे रहा था। इसी दौरान इस बुजुर्ग महिला ने विरोध जताया तो आरोपी ने उससे भी बदतमीजी कर दी। इस विदेशी युवक की करतूतों की शिकायत गुरुग्राम पुलिस कंट्रोल रूम को की गई।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को शांति भंग करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। जिसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया। शुरुआती पूछताछ के मुताबिक आरोपी एस्टोनिया का रहने वाला है और भारत में एक एड कंपनी के साथ काम का करार करके आया है। पुलिस ने उसका वीजा और पासपोर्ट दोनों खंगाले है जो सही पाया गया है।


 

Rakhi Yadav