भंवर हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार, जीजा की मौत का बदला लेने के लिए की थी हत्या

10/28/2020 4:10:57 PM

फरीदाबाद (सूरजमल): भंवर हत्याकांड में 25 हजार के इनामी मोस्ट वांटेड बदमाश सुनील उर्फ लाला को अपराधा शाखा सैक्टर-17 व सैक्टर-30 ने संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि 22 जून 2019 को मुजेडी गांव में रहने वाले भंवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी पर इसके अलावा लड़ाई झगड़े व अवैध असला रखने के कई मुकदमे दर्ज हैं। सहायक पुलिस आयुक्त मुख्यालय आदर्शदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सुनील उर्फ लाला को गत दिवस सूचना के आधार पर बाई पास फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है। 

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि मेरे जीजा मनीष निवासी गांव मुजेडी जिसकी रंजिश के चलते भँवर के नजदीकी कुछ युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसी के मर्डर में भंवर निवासी गांव मुजेडी हमारे परिवार को डरा धमकाकर राजीनामे का दबाव बना रहा था। आरोपी ने बताया कि तभी से उसनेे सोच लिया था कि वह अपने जीजा के खून का बदला खून से लेगा जिसके चलते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर भंवर को मार दिया था। 

आरोपी पर इसके अलावा लड़ाई झगड़े व अवैध असला रखने के कई मुकदमे दर्ज हैं। आदर्शदीप सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर संदीप मोर, इंस्पेक्टर विमल राय, सब इंस्पेक्टर रविंदर कुमार, हवलदार वसीम, हवलदार दिनेश, सिपाही मनोज शामिल है। उन्होंने बताया कि इस केस में आरोपी के अन्य साथी सचित, मोहित, अमित, प्रदीप, बिजेश को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। 

Shivam