महिला के सिर में ईंट मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार, 2 अभी भी फरार

7/9/2020 9:30:06 AM

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल की अमरपुर चौकी पुलिस ने 23 जून को थंथरी गांव में हुई महिला की हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पथरी की टुकडी को लेकर एक महिला के सिर में ईंट मार-मारकर हत्या कर दी गई थी। फिलहाल इस मामले में 2 आरोपी महिला अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं। पुलिस ने मुख्य आरोपी को कोर्ट में पेश  कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जानकारी मुताबिक पलवल के थंथरी गांव में 23 जून की शाम एक पथरी के टुकड़े को लेकर 27 वर्षीय महिला की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। महिला के देवर भूदेव की शिकायत पर अमरपुर चौकी पुलिस ने आरोपी थान सिंह, उनकी मां व उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। तभी से पुलिस हत्या के मुख्य आरोपी थान सिंह की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी।

बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर खाश से सूचना मिली कि हत्या का आरोपी थान सिंह बस स्टैंड के आस-पास घूम रहा है तो अमरपुर चौकी पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी थान सिंह को पलवल बस स्टैंड से गिरफ्तार किया और उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड़ पर लिया। आरोपी ने पुलिस रिमांड पर बताया कि पत्थर की टुकड़ी को लेकर उनका झगड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हत्या के इस मामले में आरोपी मनीषा और रामेश्वरी अभी भी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Edited By

Manisha rana