प्रदीप मारता था ताना, इसी बात की रंजिश पाल उसे उतार दिया था मौत के घाट

11/11/2020 10:43:23 PM

हथीन (ब्यूरो): शराब पिलाकर युवक की हत्या करने वाले आरोपी को अपराध जांच शाखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग डंडा व मोबाइल फोन व मृतक की बाइक को बरामद कर लिया है। 

सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि हत्या का आरोपी गांव जैंदापुर स्थित होटल पर मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रॉकी निवासी गांव जैंदापुर बताया। आरोपी को गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। 

रिमांड अवधि के दौरान की गई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने गांव छज्जूनगर निवासी प्रदीप उर्फ पुद्दा को पहले शराब पिलाई और बाद में डंडा से हमला कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद मृतक के शव को गांव दहलाका स्थित रेलवे लाइन के पास झाडियों में फेंक दिया व उसकी बाइक को नजदीक नहर में डाल दिया। हत्या का कारण आरोपी ने बताया कि मृतक प्रदीप का भाई उसकी साले की लड़की को अपने साथ भगा ले गया था। जिसका ताना प्रदीप आरोपी रॉकी को देता था। 

रॉकी इसी बात की रंजिश पाले हुए था और इसी रंजिश के चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। जिस संबंध में मृतक के पिता लखवीर की शिकायत पर गदपुरी थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया था। सीआईए इंचार्ज ने बताया कि आरोपी रॉकी पहले भी एक हत्या के मामले आरोपी है और उसे आजीवन कारवास की सजा हो रखी है। 

आरोपी रॉकी हत्या के समय जमानत पर आया हुआ था। आरोपी से वारदात में प्रयोग डंडा, मोबाइल फोन व मृतक की बाइक को बरामद कर लिया गया है। आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

vinod kumar