हिसार में मोटरसाइकिल चोरी का आरोपी गिरफ्तार, 9 वारदातों का हुआ खुलासा

3/3/2023 4:05:50 PM

हिसार (विनोद सैनी) : आए दिन चोरी के मामले सामने आ रहे है जहां हिसार जिले में पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार मोटरसाइकिल चोरी के मामले में कार्रवाई करते हुए चोरी हुई मोटरसाइकिल के मामले को सुलझाते हुए आरोपी पवन उर्फ़ रुपाला वासी गालड को गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि आरोपी कोई काम धंधा नहीं करता व शराब पीने का आदि है। आरोपी पिछले तीन-चार महीने से स्वातिक पीजी, गणेश मार्किट हिसार में रह रहा था। आरोपी पवन उर्फ रुपाला 12वीं पास है।


ऐसे देता था वारदात को अंजाम 

आरोपी कुछ दिन पुरानी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल ही चोरी करता है। यह अपने पास एक सप्लेंडर मोटरसाइकिल की चाबी रखता है। वारदात की जगह पर आकर आरोपी यह सुनिश्चित करता है कि आस-पास कोई है तो नहीं और फिर यह चाबी से मोटरसाइकिल का लॉक खोलता है। अगर नहीं खुलता तो झटके से लॉक तोड़ मोटरसाइकिल चुरा, मोटरसाइकिल सहित वहां से निकल जाता है। आरोपी ने हिसार शहर में अलग-अलग जगह से आठ मोटरसाइकिल और एक स्कूटी चुराई थी, जिन्हें उसने गांव गालड स्थित अपने पुसतैनी मकान के पीछे बने छप्पर में छुपाया था। पुलिस ने सभी आठ मोटरसाइकिल और एक स्कूटी को गांव गालड से बरामद किया है। आरोपी ने चोरीशुदा मोटरसाईकिलों को बेचने की भी कोशिश की थी। परन्तु बिना कागजात के वह उन्हें बेच नहीं पाया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana