बस में सफर कर रही एएनएम ने गुंडे बुलाकर ड्राईवर-कंडक्टर को पिटवाया

1/12/2019 5:25:10 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): हरियाणा रोडवेज के चालक व परिचालक के साथ कुछ युवकों द्वारा मारपीट कर कैश छीनने व टिकटें फाडऩे का मामला सामने आया है। आरोप है कि हमला करने वाले युवक बस में सफर कर रही एक एएनएम के बुलाए हुए गुंडे थे। एएनएम महिला की कंडक्टर से कहा सुनी हुो गई थी। वहीं पुलिस ने रोडवेज कर्मियों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रोडवेज कर्मियों ने चेतावनी दी है कि सोमवार तक इस पर कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो वह डिपो बंद कर देंगे।



मामला रेवाड़ी जिला की कोसली उपमंडल का है। हरियाणा रोडवेज की एक बस रेवाड़ी से कोसली जा रही थी। बस में सवार एक एएनएम की ड्राइवर व कंडक्टर से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि एएनएम ने फोन करके कुछ युवकों को वहां बुला लिया, जिन्होंने न केवल ड्राइवर व कंडक्टर के साथ जबरदस्त मारपीट की, बल्कि उनका कैश छीनकर तथा टिकटे फाड़कर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।



आपको बता दें कि बीते दिन एएनएम ने बस में सीट और निर्धारित स्टैंड पर उतारने की शिकायत रोडवेज के टीएम से की थी, जिस पर कोई संज्ञान न लिये जाने के बाद यह सारा मामला बढ़ गया।

Deepak Paul