दुष्कर्म का आरोपी भी निकला करोना पॉजिटिव, जेल में मचा हड़कंप

5/14/2020 9:28:54 AM

सोनीपत (पवन राठी) :  सोनीपत में एक ऐसा कोरोना पॉजिटिव मामला निकल कर सामने आया जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दो दिन पहले सोनीपत पुलिस ने अंकित नाम के शख्स को रेप के मामले में महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और आज जब इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो सभी के हाथ पैर फूल गए। वहीं दूसरा मामला सोनीपत के गन्नौर से सामने आया, जहां उसके परिवार का एक शख्स कोरोना पॉजिटिव था।

सोनीपत के मुरथल क्षेत्र का रहने वाला शख्स अंकित रेप के आरोप में दो दिन पहले सोनीपत महिला थाना पुलिस की गिरफ्त में आया था। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया तो उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। अब वह जेल में बंद है तो सोनीपत पुलिस व स्वास्थ्य विभाग ने जेल प्रशासन को इसकी सूचना दे दी है और उसको जेल से वापिस लाकर खानपुर पीजीआई में भर्ती करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और जो भी पुलिसकर्मी इसके सम्पर्क में आए हुए है उनको क्वारंटाइन किया जाएगा और सोनीपत में अब कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 120 हो गई है।

इस मामले की जानकारी देते हुए महिला थाना एसएचओ पूनम हुड्डा ने जानकारी देते हुए बताया कि अंकित रेप के आरोप में दो दिन पहले सोनीपत महिला थाना पुलिस की गिरफ्त में आया था। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया तो उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। अब वह जेल में बंद है। महिला थाने के 4 पुलिस कर्मी को भी क्वारंटाइन किया गया है जिस से जो भी सम्पर्क में आया है सभी की जांच की जा रही है।

Edited By

Manisha rana