पीपल के पेड़ से लटका मिला दुष्कर्म का आरोपी, दो दिन से नहीं जा रहा था घर

10/30/2020 6:08:48 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): बेरी के एक गांव में एक दुष्कर्म के आरोपी का शव पुलिस को पेड़ से लटका हुआ मिला, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी उपस्थिति में ही मृतक के शव को पेड़ से उतरवाया। पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम भी बुलाई। सबूत जुटाने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान गांव माजरा-डी के दीवान के रूप में हुई है। 

पुलिस के अनुसार दीवान के खिलाफ दो रोज पहले ही पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। लेकिन अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई थी। पुलिस का यह भी कहना है कि दीवान के परिजनों ने भी पुलिस को दिए गए बयान में यह कहा है कि मामला दर्ज होने के बाद से ही दीवान काफी परेशान था और वह दो रोज से घर भी नहीं जा रहा था। शुक्रवार को सुबह ग्रामीणों ने ही सूचना दी कि दीवान ने गांव के मेहरवाला जोहड़ के पास एक पीपल के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 

ग्रामीणों की सूचना पर ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दीवान के शव को पेड़ से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया। बाद में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद दीवान के शव को पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया। 

Shivam