लूट व डकैती का आरोपी गिरफ्तार, आरोपी युवक पर हैं 18 मामले दर्ज

2/23/2017 2:18:02 PM

भिवानी (पंकेस):गांव ढोहकी का एक युवक चोरी करते-करते लूट व डकैती करने लगा और 4-5 साल में खुंखार अपराधी बन गया लेकिन कानून के लंबे हाथों ने इसे धर दबोचा। अब यह आरोपी जेल की हवा खाएगा। एंटी व्हीकल थैप्ट पुलिस टीम के हत्थे चढ़ा यह मासूम-सा दिखने वाला युवक न केवल भिवानी बल्कि दादरी, हांसी, हिसार ही नहीं गुरुग्राम तक चोरी, लूट व डकैती की वारदात कर चुका है।
 गांव ढोहकी निवासी जॉनी उर्फ संजू नामक यह आरोपी अपनी मौसी के बेटे व चचेरे भाई गांव देवसर निवासी राजू के साथ मिलकर लूट व डकैती करता था। राजू पहले ही गिरफ्तार हो चुका है और पुलिस को काफी समय से जॉनी की तलाश थी। एंटी व्हीकल थैप्ट पुलिस टीम इंचार्ज ए.एस.आई. कृष्ण मलिक ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि जॉनी नामक शातिर चोर हनुमान गेट से एक बाइक पर आ रहा है। 
गुप्त सूचना के आधार पर वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जब जॉनी वहां पहुंचा तो पूछताछ के दौरान पता चला कि जॉनी ने यह बाइक 6 फरवरी को भिवानी डी.सी. कॉलोनी से चुराई थी और कुछ दिन पहले ही एक बाईक हांसी से चुराई थी। ए.एस.आई कृष्ण के मुताबिक जॉनी अपने चचेरे भाई राजू जो पहले ही गिरफ्तार हो चुका है, के साथ चोरी, लूट व डकैती की वारदात को अंजाम दे चुका है।  उन्होंने बताया कि जॉनी उर्फ संजू पर 18 संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।