हथियारों के बल पर व्यापारी से लाखों रुपए लूटने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

8/3/2022 7:51:38 PM

होडल(हरीओम): हरियाणा के होडल में हथियारों के बल पर एक व्यापारी से लाखों रुपए की लूट करने वाले गिरोह का एक सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। अपराध जांच शाखा ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन सदस्य अभी भी फरार हैं। आरोपियों ने गन पॉइंट पर एक धागा व्यापारी से करीब 4 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया था।  

 

व्यापारी को सस्ते धागे का लालच देकर की गई थी लूट

 

अपराध जांच शाखा प्रभारी जंगशेर सिंह ने बताया कि गांव रूपडाका निवासी मोहम्मद तालीम ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर बीती 27 जुलाई को तेलंगाना के रहने वाले एक धागा व्यापारी मूर्तिलिंगम को सस्ते दामों में धागा खरीदने का लालच देकर होड़ल के हसनपुर चौंक पर बुलाया था। आरोपियों ने धागा व्यापारी को गन पॉइंट पर बंधक बनाकर अपनी स्विफ्ट गाड़ी में बैठा लिया था और हथियार के बल पर उससे करीब 4 लाख रुपए की लूट की थी। इसके बाद आरोपी उसे गांव सेवली के समीप छोड़कर मौके से फरार हो गए थे।

 

आरोपी से पूछताछ कर बाकी आरोपियों तक पहुंचेगी पुलिस

 

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी तालीम के खिलाफ राजस्थान के अलवर जिले में गिरोह बंदी व मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में कई मामलें दर्ज हैं। यही नहीं आरोपी कई बार जेल भी जा चुका है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी भी बरामद कर ली है। वहीं आरोपी को अदालत में पेश करके गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग किए गए हथियार व उसके फरार चल रहे अन्य साथियों के बारे में भी पता लगाया जाएगा।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Gourav Chouhan