छेड़छाड़ के आरोपी ने थाने में काटी नस, केस दर्ज

7/14/2017 9:30:38 AM

रोहतक:थाना शहर में छेड़छाड़ के आरोपी ने बाथरूम में कांच तोड़कर हाथ की नस काट ली। बाथरूम के बाहर खड़े पुलिसकर्मी ने गेट तोड़कर उसके हाथ से शीशा छीना और उसे काबू किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का केस भी दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी को आज कोर्ट में पेश करेगी। 

इंद्रा कालोनी निवासी एक महिला ने थाना शहर पुलिस को शिकायत दी। शिकायत में बताया कि इंद्रा कालोनी निवासी पवन उसके फोन पर फोन करके उसके साथ अश्लील बातें करता है। वह विरोध करती है तो उसे गालियां देने लगता और जान से मारने की धमकी देता। थाना शहर पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर वीरवार को थाने में ले आई। 

पूछताछ के दौरान आरोपी पवन ने कहा कि शौच जाना चाहता है, जिसके चलते होमगार्ड हरि किशन के साथ बाथरूम में भेज दिया। पवन ने बाथरूम के अंदर जाने के बाद कुंडी लगा ली। उसी समय होमगार्ड हरि किशन को बाथरूम में शीशा टूटने की आवाज आई। उसने आवाज लगाई तो पवन ने कहा कि वह हाथ की नस काटकर आत्महत्या करेगा। उसी समय होमगार्ड ने बाथरूम का गेट तोड़कर पकड़ लिया। शीशे से उसने अपने हाथ पर नस काटने का प्रयास किया जिसमें उसे खरोंच ही आ पाई। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया।