महिला के साथ छेड़छाड़ व मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

11/2/2020 11:04:39 AM

तावडू : जनपद नूंह के अन्तर्गत तावडू उपमंडल के सहसौला पट्टी के ग्राम पाटूका में कुछ महिलाओं व व्यक्तियों ने महिला के साथ छेड़ छाड़ व मारपीट कर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने सास ससुर जेठ देवर जेठानी व ननद के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है।

जानकारी अनुसार एक महिला निवासी चांदनहोला दिल्ली ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करा बयान दिया है कि 10 साल पूर्व मेरी शादी अरसद पुत्र कमरूदीन निवासी पाटूका के साथ हुई कि मेरे 5 बच्चे हैं लेकिन कमरूदीन पुत्र इसमाल अलीजान पुत्र कमरूदीन सब्बीर पुत्र कमरूदीन रूकमीना पत्नी कमरूदीन असमा पुत्री कमरूदीन निवासी पाटूका शदी के पश्चात से ही प्रताडि़त कर मारपीट करते आ रहे हैं कि जेठ अलीजान व देवर सब्बीर मेरे पर गल्त नजर रखते हैं जो मुझे अकेला देख कर छेड़छाड़ भी करते हैं और मेरे साथ अवैध सम्बंध बनाना चाहते हैं और कहते हैं कि साथ मिल कर रहेगी तो ठीक है और मेरे साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हैं व घर से निकाल देते हैं।

बयान में कहा है कि 27 अक्तूबर को  10 बजे के करीब  आबिदा असमा अपने भाइयों को उकसाकर मारपीट की जेठ अलीजान ने कमरे में घुस कर जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया व उसने मेरे साथ मारपीट की और बाकी आरेपित भी आ गए जो कह रहे थे कि इस को जान से मार दो। मेरा पति बचाने के लिए आता है तो उसके साथ भी मारपीट करते हैं। मेरे साथ इतनी मारपीट की कि मैं बेहोंश हो गई। आरोपितों ने मेरा सामान भी घर से बाहर फैंक दिया जहां बच्चें के साथ घर के बाहर ही रात बितानी पड़ी और धमकी दी कि तू यहां से नहीं गई तो हम जान से मार देंगे। पीड़िता के बयान पर सास ससुर जेठ जेठानी देवर व ननद के विरूद्ध महिला उत्पीडऩ सहित विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है।

Manisha rana