अवैध असले सहित आरोपी काबू, 315 बोर की पिस्तौल के साथ जिंदा कारतूस बरामद

5/28/2021 8:57:18 AM

जींद (अनिल कुमार) : पुलिस द्वारा दिए गए शख्त दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए सीआईए नरवाना टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक 315 बोर का देशी पिस्तौल व जिंदा कारतूस बरामद किया है। ईन्चार्ज उप-निरिक्षक राजेश कुमार ने बताया कि टीम अपराधों की रोकथाम के लिए बस अड्डे धमतान साहिब पर मौजूद थी। 

उन्हें गुप्त सूचना मिली कि अजय वासी कालवन के पास अवैध असला है जो कि माता शीतला गेट कालवन के पास खडा है। पुलिस ने तुरंत रेड कर आरोपी अजय को काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक जिन्दा कारतूस व एक पिस्तोल 315 बोर बिना किसी प्रमिशन/लाईसैंस के बरामद हुई, जिसको पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह पिस्तौल रिंकू वासी चोचडा, असंध जिला करनाल हाल निवासी कालवन से लाया है। जब पुलिस द्वारा रिंकू राम वासी कालवन को काबू करके उसकी तलाशी ली गई तो उसकी जेब से एक जिंदा कारतूस 315 बोर का बरामद हुआ। रिंकू को भी गिरफ्तार करके दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां अदालत ने दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेजने के आदेश दिए है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।

Content Writer

Manisha rana