थार में सवार होकर आए गुंडे, घर पर ही महिला को बेदर्दी से पीटा...वीडियो वायरल

1/5/2024 8:59:43 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): जिले में महिला के साथ मारपीट करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक थार गाड़ी में कुछ लड़के और महिला एक महिला के घर पर आते हैं। स्थानीय महिला के साथ जमकर मारपीट करते हैं।

दरअसल यह पूरा मामला बीते बृहस्पतिवार का है, जहां सेक्टर-3 की रहने वाली लीलावती के घर पर कुछ लड़के और महिलाएं आते हैं। गाड़ी से उतरते ही आरोपी गाली गलौज शुरू कर देते हैं। इसके बाद सभी आरोपी मिलकर पीड़िता लीलावती और उसकी सास के साथ मारपीट करते हैं। यह घटना पास के ही एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को देती है। 

शिकायत में लीलावती ने बताया कि नेहा और नीलम को उसकी सास ने मकान खरीदने के लिए किसी और से ब्याज पर पैसे डलवाए थे। अब जब उससे पैसे मांगते हैं तो वह लड़ने के लिए आ जाते हैं। उसकी ननद और उसकी बेटी को किडनैप करने की धमकी देते हैं। फिलहाल उसने पुलिस को शिकायत दे दी है। पुलिस से कार्रवाई की मांग की जा रही है। 

 वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लीलावती के मकान पर एक थार गाड़ी और एक अन्य गाड़ी आई थी। उसमें से कुछ लोग उतरते हैं और लीलावती और उसके सास के साथ झगड़ा करते हैं। जो की बेहद ही गलत है। कुछ पैसे का लेनदेन है, जिसे बैठकर के सुलझाना चाहिए। 

 मामले में सेक्टर-3 के इंचार्ज से जब बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि यह मामला झूठा है। पैसे का लेनदेन है नेहा उपाध्याय की तरफ से शिकायत मिली हुई है। दोनों पक्षों को समय दिया गया था, परंतु दोनों पक्षों में से कोई भी पक्ष नहीं आया। फिलहाल जो लड़ाई झगड़े का सीसीटीवी सामने आ रहा है उस पर जांच करके कार्रवाई की जाएगी।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal