घर के बाहर गाड़ी खड़ी करते ही आरोपियों ने की युवक की पिटाई, बचाव करने आई मां को भी पीटा

11/16/2022 3:44:02 PM

रेवाड़ी (महेंद्र) : रेवाड़ी शहर के पॉश इलाके के मॉडल टाउन में मां-बेटे पर कुछ लोगों के हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। हमलावरों ने दोनों पर लाठी-डंडों और रॉड से हमला किया। पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि रेवाड़ी शहर के मॉडल टाउन स्थित 31-L निवासी संतोष लखेरा ने बताया कि रात को बेटा गणेश दुकान पर काम करके घर आया था। बेटे ने जैसे ही अपनी गाड़ी घर के बाहर खड़ी की तो वहां पर मेन गेट के पास पहले से ही विकास, विपिन्न, नितिन्न, मुटुल, पियुष और अन्य लोग खड़े थे। 

आरोप है कि सभी ने मिलकर उसके लड़के के साथ गाली-गलौज और हाथापाई शुरू कर दी। आरोपियों ने हाथों में डंडे, फावली, हॉकी व लोहे की रॉड ली हुई थी। सभी आरोपी नशे में धुत थे। आरोपियों ने गणेश लखेरा पर हमला कर दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर संतोष बाहर पहुंची तो आरोपी उसके बेटे को बुरी तरह पीट रहे थे। संतोष ने बीच बचाव किया तो आरोपियों ने उस पर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया। आरोपियों ने मिलकर उसके घर व गाड़ी पर ईंट से वार किया। इतनी ही देर में संतोष का बड़ा बेटा महेश मौके पर पहुंचा। तभी आरोपी धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Manisha rana