Panipat: चचेरे भाई के परिवार को आरोपी ने जिंदा जलाने का किया प्रयास, घर में सभी को बंधक बनाकर लगाया आग

1/2/2024 6:28:57 PM

पानीपत(सचिन शर्मा): जनपद में एक चचेरे भाई का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है। जानकारी के मुताबिक गांव सुताना में आरोपी युवक ने अपने ही चचेरे भाई के परिवार को पहले हथियारों के बल पर बंधक बना लिया, उसके बाद घर में आग लगा दी। इस वारदात में 1 मासूम बच्चे की जलने से मौत हो गई, वहीं 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं।  जिन्हें स्थानीय लोगों ने मिलकर घर में से निकालकर पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जिसमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है, वहीं 4 खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी का प्लान पूरे परिवार को जिंदा जलाने का प्लान था। इसलिए आरोपी ने पहले सभी को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर घर में आग लगा दी। जिसके बाद दरवाजे पर आरोपी कुल्हाड़ी और बंदूक लेकर खड़े हो गए। हलांकि मामले की सूचना मिलने पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अस्पताल में जिंदगी से जूझ रहे पीड़ितों की सुरक्षा में पुलिस के जवान तैनात कर दिए हैं।

मामले में जानकारी देते हुए 20 वर्षीय विशाल ने बताया कि वह गांव सौंदापुर का रहने वाला है। उसकी ससुराल गांव सुताना में है। सोमवार सुबह वह अपनी पत्नी नीतू  के साथ अपने ससुराल में आया था। यहां पर उसको बाइक खरीदनी थी, जिसे खरीद कर मंगलवार दोपहर बाद उसे घर वापस लौटना था। इस दौरान करीब दोपहर करीब 3 बजे वह अपनी पत्नी नीतू, सास बाला, साला चिराग उर्फ चीकू, साली रितिका और राखी  के साथ घर में मौजूद था। इसी दौरान उसकी पत्नी नीतू का चाचा अन्य तीन लोगों के साथ घर में घुस गया। घर में घुसते ही उसने गाली गलौज करते हुए सास से 8 लाख रुपये की डिमांड रखी। तैश में आकर उसने कपड़ों में आग लगा दी। जब उसे होश आया तो वह अस्पताल में था।

विशाल के अनुसार उसकी पत्नी नीतू ने आरोपी चाचा के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज करवाया था। केस में लगे पैसों की एवज में आरोपी 8 लाख रुपये मांग रहा है। ऐसा पीड़ित परिवार को शक है। वारदात को अंजाम आरोपी ने किस लिए दिया इसकी असली वजह अभी तक किसी को पता नहीं है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal