शराब के नशे में दोस्त के दोस्तों ने ही सोनू को उतारा मौत के घाट, पांचों आरोपी गिरफ्तार

12/25/2023 5:38:42 PM

सोनीपत( सन्नी मलिक): गांव करेवाड़ी के रहने वाले सोनू की हत्या से आखिरकार पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने सोनू की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले पांच युवकों को गिरफ्तार किया है।  बताया जा रहा है कि सोनू का उसके साथी सुमेर और वरुण के साथ शराब पीने के बाद झगड़ा हुआ था। जिसके बाद सोनू की हत्या कर उसके शव को सीएलसी नहर में फेंक दिया गया था।  दिल्ली पुलिस ने सोनू के शव को बवाना से बरामद किया था और पोस्टमार्टम कराकर शव का दाह संस्कार भी कर दिया। 

सोनीपत नारकोटिक्स सेल की पांचों आरोपी सुमेर, वरुण, सतीश, हरदीप और रविंद्र  को करवेडी निवासी वरुण  की हत्या मामले में गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार सोनू और उसका साथी सुमेर बीते माह गांव के पास शराब पी रहे थे। तभी वहां पर वरुण नाम का एक युवक जो की सुमेर का दोस्त था वहां पर तीनों शराब पीने लगे इसके बाद वरुण और सोनू की कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने अपने दो अन्य साथियों रविंद्र और सतीश को भी मौके पर बुला लिया और सोनू की चारों ने बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर डाली। वरुण का मोबाइल वरुण का मोबाइल फोन चोरी हो गया था। जिसका शक सोनू जा रहा था। पांचों ने सोनू के शव नहर में फेंक दिया।  इसके बाद सोनू का शव बवाना में बरामद हुआ। पुलिस ने सोनू शव का पोस्टमार्टम कराकर दाह संस्कार कर दिया।

इस मामले की जानकारी देते हुए एसीपी क्राइम राहुल देव ने बताया कि गांव करेवड़ी के रहने वाला एक युवक सोनू बीते माह अपने एक साथी के साथ घर से गया था। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा, लेकिन परिजनों ने करीब एक माह तक उसकी तलाश की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।  जिसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट मोहाना थाना पुलिस को दी। इसके बाद एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सोनू के साथी सुमेर को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की गई तो उसने सोनू की हत्याकांड में चार अन्य आरोपियों वरुण, सतीश ,रविंद्र और हरदीप के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal