आरोप: एसपी को टोल पर रुकना नागवार गुजरा, दबंगई दिखाते हुए टोलकर्मियों को पिटवाया(VIDEO)

1/27/2020 3:33:14 PM

पलवल (दिनेश): हरियाणा के पलवल जिले में यहां के एसपी द्वारा दबंगई दिखाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पलवल एसपी नरेन्द्र बिजरानियां ने टोलकर्मियों की पिटाई पुलिसकर्मियों से करवाई है, कारण यह बताया जा रहा है कि एसपी को टोलकर्मियों ने टोल प्लाजा पर रोका, जो एसपी को नागवार गुजरा और टोलकर्मियों की पिटाई करवा दी। इस संबंध में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एसपी के सामने पुलिसकर्मी टोलकर्मियों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, 25 जनवरी की रात को 12:30 बजे के करीब जिला पुलिस अधीक्षक व जिले के तमाम पुलिस कर्मी नाइट डोमिनेशन पर थे। टोल कर्मी सोनू ने बताया कि पलवल एसपी गाड़ी में सवार होकर मानेसर की तरफ से पलवल की ओर आ रहे थे। एसपी की गाड़ी के साथ उनके सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी भी थी। जब वे गांव जोधपुर स्थित टोल प्लाजा पर पहुंचे पर टोल पर हर लाइन में चार-पांच वाहन लगे हुए थे।

दो-तीन मिनट का इंतजार करना पड़ा
इसी बीच एसपी की गाड़ी साईड वाली लाइन को पार करती हुई आगे की तरफ आई और उसके ड्राईवर ने कहा कि पीछे एसपी साहब है लाइन को जल्दी से फ्री कर दो। जिस पर लाइन में लगी हुई लगभग छह गाडिय़ों को बगैर टोल शुल्क लिए ही निकाल दिया गया, इस बीच एसपी गाड़ी को लगभग दो-तीन मिनट का इंतजार करना पड़ा।

नंगाकर लात घूसों से पीटा


टोलकर्मी सोनू ने आरोप लगाया कि इसी बात से एसपी साहब गुस्सा हो गए और अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को रुकवाकर अपने सामने ही बीच सड़क पर पुलिस वालों से हमें पिटवाया। जब उन्हे पता चला की यहां सीसीटीवी लगा हुआ है तक दूसरी जगह ले जाकर दोनों टोल कर्मियों की जमकर धुनाई करवाई। इसी दौरान सीआईए पुलिस को भी मौके पर बुला लिया। दोनों टोल कर्मियो को काबू कर सीआईए ले गए। जहां पर टोल कर्मियों को नंगा कर लात घूंसों से जमकर पीटा गया और उनेक उपर लोहे का बेलन तक फेर दिया गया। इसके बाद सदर थाने की हवालात में बंद कर दिया गया। बता दें कि इस मामले में पलवल के एसपी नरेंद्र बिजारनियां ने चुप्पी साधी हुई है।

Shivam