पहले किया रेप, फिर माफी मांगने के बहाने बुलाकर फेंका तेजाब(Video)

12/1/2017 3:33:42 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबर सिटी गुरुग्राम में रेप के बाद आरोपी को सजा दिलाने के लिए कोर्ट के चक्कर काट रही एक पीड़िता पर आरोपी ने तेजाब डाल दिया। घटना के 8 दिन बाद पीड़िता किसी तरह शिकायत लेकर उद्योग विहार थाने पहुंची। इसके बाद आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के बाद मैजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला गांव डूंड़ाहेड़ा में किराए के मकान में रहती है। 18 मार्च 2017 को उसने उद्योग विहार थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई थी। पीड़िता का आरोप है कि गांव में ही रहने वाले शैलेंद्र मिश्रा ने उससे रेप किया था जो मामला कोर्ट में चल रहा है। रेप के मामले में  22 नवंबर को कोर्ट में केस की सुनवाई थी। सुनवाई के बाद शाम करीब 5 रेप पीड़िता घर लौट रही थी। उसी वक्त रास्ते में आरोपी ने पीड़िता को फोन कर माफी मांगने के बहाने डूंडाहेड़ा गांव में हनुमान मंदिर के पास बुलाया। पीड़िता वहां पहुंची तो आरोपी के साथ एक और युवक मौजूद था। दोनो युवकों ने उसे खींच लिया और पास के खाली प्लॉट में ले गए। आरोप है कि युवकों ने पीड़िता के गुप्तांग पर तेजाब डाल दिया। 

गुरुग्राम पुलिस को दी लिखित शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि एसिड अटैक के बाद खाली पड़े मकान में वह दर्द से तड़पती रही और बार-बार पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर 100 लगाती रही। कई बार कॉल करने पर भी नंबर नहीं लगा। वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।