बहन के साथ मायके जा रही महिला पर एसिड अटैक, चेहरा, बाजू और सिर झुलसा

10/2/2021 12:07:49 AM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा के ऐलनाबाद क्षेत्र के वार्ड नंबर-6 में आपसी रंजिश के चलते बाइक सवार 3 युवकों द्वारा एक महिला पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है। वारदात में घायल महिला को तुरंत ऐलनाबाद के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसको इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

जानकारी के अनुसार विवाहिता अपनी बहन के साथ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर शहर के वार्ड नंबर 6 में स्थित अपने मायके जा रही थी कि रास्ते में बिजली घर के समीप पीछे से बाइक पर सवार होकर आए 3 युवकों ने उनके ऊपर एसिड फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। इस घटना में विवाहिता झुलस गई।

पीड़िता और उसकी बहन के शोर मचाने पर आस-पास मौजूद लोग उन्हें तुरंत इलाज के लिए उपमंडल ऐलनाबाद के नागरिक अस्पताल में लेकर गए जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उनको इलाज के लिए भर्ती कर लिया। जहां पीड़ित का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।



डॉ. अभिनव जोशी ने कहा कि महिला का उपचार ऐलनाबाद के सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। मामला एसिड अटैक का है। महिला के बाजू, सिर और चेहरे का कुछ हिस्से पर एसिड का असर हुआ है।

घायल महिला की बहन सोनू ने कहा कि मेरी बहन पर तेजाब डाला गया है। तीन लोग बाइक पर सवार थे। एक को मैं जानती हूं। बिजली घर के पास मंदिर के नजदीक की यह घटना है। हम सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं।

भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिला अध्यक्ष एवं पंचायत समिति की सदस्य निताशा सिहाग ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है।

वहीं थाना प्रभारी राधे श्याम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही दोषियों को काबू कर लिया जाएगा।

Content Writer

Shivam