नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई, प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा बरामद

6/5/2022 3:34:54 PM

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): इन दिनों नशा तस्करों के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है। जिसके चलते ही यमुनानगर में  एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने दो अलग-अलग मामलों में प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

एंटी नारकोटिक सेल के इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि चुहुड़पुर कला बस स्टैंड के पास एक युवक बाइक पर सवार होकर प्रतिबंधित दवाइयां लेकर जाएगा। सूचना के आधार पर टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को बाइक सहित काबू किया।

मौके पर आरोपी से 1000 प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद हुए। आरोपी की पहचान जैतपुर निवासी मोहम्मद कासिम के नाम से हुई। फिलहाल, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लिया गया।

बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से उत्तर प्रदेश से प्रतिबंधित दवाइयों की तस्करी कर रहा था। इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि उनकी टीम ने दूसरी और कार्रवाई करते हुए बुड़िया के पास से झिवरेहड़ी निवासी साहिल को गिरफ्तार किया है।

जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 984 प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai