डिफाल्टर किरायेदारों के खिलाफ हुई कार्रवाई, 5 दुकानों पर जड़े ताले

1/25/2020 10:11:34 AM

अम्बाला छावनी (जतिन) : नगर परिषद के डिफाल्टर किरायेदारों के खिलाफ शुक्रवार को कार्रवाई अमल में लाई गई। इस कार्रवाई के तहत नगर परिषद के सचिव ने जहां 5 दुकानों पर ताले जड़े वहीं 5 किरायेदारों से साढ़े 12 लाख रुपए की रिकवरी भी की। लेकिन फिर भी नगर परिषद सदर कार्यालय के किरायेदारों का 10 लाख रुपए किराया अभी बकाया पड़ा है। शुक्रवार की दोपहर को नगर परिषद की किरायेदारों को लेकर कार्रवाई शुरू हुई।

कार्रवाई में परिषद के सचिव राजेश कुमार, रेंट ब्रांच के कर्मी मौजूद रहे। कार्रवाई की शुरूआत परिषद कार्यालय के बाहर किराये की दुकान से हुई। जिसके बाद गांधी मार्कीट, राम बाग रोड व गवर्नमैंट कॉलेज के पास किराये की दुकानों पर भी कार्रवाई अमल में लाई गई। नगर परिषद के सचिव राजेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार को परिषद की ओर से 10 डिफाल्टर किरायेदारों के खिलाफ अमल में लाई गई है।

जिसमें से 5 किरायेदारों की दुकानों पर ताले लगाएं गए है। जबकि 5 किरोयदार ऐसे है जिसकी दुकानों पर टीम कार्रवाई करने पहुंची तो उन से मौके पर ही बकाए किराये की रिकवरी की गई है। इस कार्रवाई के तहत साढ़े 12 लाख का किराया परिषद को डिफाल्टर किरायेदारों से मिला है जबकि अभी भी 10 लाख किराया बकाया है जिसको लेकर जल्द ही फिर से कार्रवाई अमल में लाकर किराए को वसूला जाएगा।

Isha