कष्ट निवारण की बैठक में नदारद अधिकारियों के खिलाफ करूंगा कार्रवाई: विज

5/26/2018 7:05:10 PM

अंबाला(अमन कपूर): हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज का खौफ अधिकारीयों में दिखने लगा है, जिसके चलते अधिकारी किसी न किसी बहाने विज की मीटिंग्स से गायब होने लगे हैं। जिसको देखते हुए अनिल विज ने अधिकारीयों को फिर से चेतावनी दी है कि यदि अनावश्यक कारणों से उनकी मीटिंग्स से कोई गायब हुआ तो उसके खिलाफ कार्यवाई करूंगा।

विज की इस धमकी को पानीपत की एसपी संगीता कालिया के लिए बताया जा रहा है जो कल पानीपत में हुई विज की कष्ट निवारण समिति की बैठक से नदारद थी। विज और संगीता कालिया के बीच पहले भी फतेहाबाद में कष्ट निवारण समिति की बैठक में जबरदस्त टकराव को चुका है, ऐसे में ये माना जा रहा है कि विज के इस बयान के बाद ये मामला और तूल पकड़ सकता है।



हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज खट्टर कैबिनेट मे सबसे सख्त छवि रखने वाले मंत्रियों में माने जाते हैं जिसका असर कई बार मीटिंग्स व विज के औचक निरीक्षणों में भी देखने को मिला है जब सामने अधिकारियों की कोई लापरवाही दिखती है तो विज एक्शन में आ जाते हैं और सस्पेंशन जैसी कार्यवाई करने में पलभर नहीं लगाते। 

हाल ही में पानीपत में हुई कष्ट निवारण समिति की बैठक में कई अधिकारी नही पहुंचे जिनमे संगीता कालिया भी थी जिनको लेकर बताया जा रहा है कि वे किसी ट्रेनिंग के लिए गई हुई हैं। इस सबको देखते हुए विज का गुस्सा एक बार फिर सामने आया है। विज ने कहा है कि कष्ट निवारण समिति की बैठक से नदारद रहने वाले अधिकारियो के खिलाफ कार्यवाई करूंगा। विज ने कहा अधिकारी आने वाली शिकायतों से बचना चाहते हैं। जिनके पास शिकायतों के जवाब नहीं होते वे मीटिंग में आने से बचते हैं। 

Shivam