कार्यक्रम में तोड़फोड़ करने व मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने वालों पर होगी कार्रवाई: सोनाली

7/29/2021 10:23:39 PM

हिसार (विनोद सैनी): कृषि कानूनों के विरोध में हिसार के गांव सुंडावास में कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शनकारियों द्वारा की गई तोडफ़ोड़ को लेकर भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट आज मीडिया के सामने आईं। भाजपा के इस कार्यक्रम में सोनाली फोगाट के साथ अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। वहीं आज इस प्रकरण को लेकर सोनाली ने कहा कि उनकी बैठक में कुछ लोगों हल्ला किया और इस दौरान की तोड़-फोड़ में भारत माता की फोटो तोड़ी, जोकि घिनौना कार्य है।

सोनाली ने कहा कि वे किसान का सम्मान करती हैं और उन्होंने किसी किसान का अपमान नहीं किया है, लेकिन कार्यक्रम के दौरान जिन्होंने तोड़-फोड़ की, हमारे मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई है और कुछ लोग प्रसिद्धी पाने के लिए मेरे बारे में गंदी बातें करते हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

सोनाली ने कहा कि सोसल मीडिया पर गंदा बोलने का अधिकार किसी को नहीं है। सोनाली ने कहा कि देश सरकार को चुना है, बहुमत पास हुआ तब कानून लागू किए हैं। सोनाली फोगाट ने कहा कि मैंने किसी किसान का अपमान नहीं किया है, जिसने भारत माता की फोटो तोड़ी है, वह खुद माफी मांगें। उन्होंने कहा कि जो मेरे व मेरे परिवार के बारे में बोलते हैं, उन्हें अपने गिरेबां में झांक कर देखना चाहिए।

सोनाली ने कहा कि वह अभिनय क्षेत्र में काम करती ही रही, हर आदमी अपना काम कर सकता है। राजनीति मेरा कोई बिजनेस नहीं, मेरा बिजनेस मेरा अभियन है, उससे मेरी कमाई होती है। उन्होंने कहा कि जिस तरह किसानों को आंदोलन करने का अधिकार है, वैसे हमें भी बीजेपी की बैठकें करने का अधिकार है।
 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam