राजस्थान में हुई भव्य बिश्नोई और IAS परी की सगाई, दादी और मां ने किया डांस, देखिए तस्वीरें

5/3/2023 10:50:34 AM

हिसार: IAS परी बिश्नोई और आदमपुर MLA भव्य बिश्नोई की राजस्थान में सगाई हुई, जिसकी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। सगाई का कार्यक्रम बीकानेर के मुकाम में किया गया है। सगाई में कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है।

सगाई में कुलदीप बिश्नोई माता जसमा देवी, पत्नी रेणुका बिश्नोई ने रीति रिवाज निभाते हुए नई बहू को आशीर्वाद दिया और उनके परिवार में परी का स्वागत भी किया।

सगाई में कुलदीप बिश्नोई के बड़े भाई पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन बिश्नोई, फतेहाबाद विधायक दूड़ाराम बिश्नोई भी शामिल हुए। सगाई में बिश्नोई परिवार की महिलाओं ने नई बहू परी बिश्नोई के साथ ढोल की थाप पर डांस किया।
 
 
बता दें कि कुछ समय पहले कुलदीप बिश्नोई ने अपने दोनों बेटी की सगाई की जानकारी ट्वीटर पर दी थी, जिसका एक वीडियो भी शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने कहा था कि बड़े बेटे भव्य बिश्नोई का रिश्ता IAS ऑफिसर परी बिश्नोई से तय कर दिया गया है।



कौन है IAS परी बिश्नोई
राजस्थान के बीकानेर जिले के नोखा तहसील के गांव काकरा में परी बिश्नोई का जन्म 26 फरवरी 1996 को हुआ था। उनके पिता मनीराम बिश्नोई एडवोकेट हैं तो वहीं उनकी मां सुशीला बिश्नोई राजस्थान जीआरपी में पुलिस अधिकारी है।

2019 की यूपीएससी परीक्षा में उन्हें 30वां स्थान मिला था।  फिलहाल वो सिक्किम के गंगटोक में लैंड रेवेन्यू डिपार्टमेंट में असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर तैनात हैं। तीसरे प्रयास में उन्होंने यूपीएससी की परीक्षा पास कर ली थी। 

आदमपुर से विधायक हैं भव्य बिश्नोई
पूर्व सीएम स्वर्गीय भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस से विधायक थे। कांग्रेस में खींचतान के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था और बीजेपी में शामिल हो गए थे।


 

फिर इसी सीट पर बीजेपी से इन्होंने अपने बेटे को चुनाव लड़वाया। बेटे भव्य बिश्नोई इस आदमपुर उपचुनाव में शानदार जीत हुई और वो अब आदमपुर विधानसभा सीट से विधायक है। भव्य बिश्नोई ने लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी की है। 



 

Content Writer

Isha