नशेड़ी किस्म के लोग बदनाम कर रहे हैं मुक्केबाज विजेंदर का गांव

3/14/2018 4:36:38 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी पुलिस ने राहगीरों से मारपीट कर बाइक चोरी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। ये तीनों आरोपी लाठी-डंडो के बल पर मारपीट कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। खास बात ये है कि ये तीनों युवक अंतराष्ट्रीय बॉक्सर बिजेन्द्र सिंह के कालुवास गांव के हैं और नशे की लत को पूरा करने के लिए इन्होंने ऐसा काम शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, भिवानी के गांव कालुवास गांव जो बिजेन्द्र बॉक्सर की उपलब्धि के साथ ना केवल देश बल्की विदेशों तक चर्चा में रहा। इसी गांव के कुछ नशेड़ी किस्म के लोग गांव का नाम डुबाने में लगे हैं। नशेडिय़ों में ऋषि, सोनू और सोनू उर्फ मुकेश गिरोह बना कर अपने नशे की लत पूरी करने के लिए रात को लाठी-डंडों के बल पर राहगीरों से मारपीट कर चोरी व छीनाझपटी करते थे।



सिविल लाईन थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि कालूवास गांव के कुछ युवक गुजरानी मोड़ तथा विद्यानगर के पास राहगीरों से लूटपाट करते हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए नाकेबंदी की गई। इस दौरान पुलिस ने तीनों आरोपियों को चोरी की एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया।



वहीं सोनू उर्फ जितेन्द्र नामक एक अन्य युवक को सदर थाना के तहत आने वाली गुजरानी चौकी इंचार्ज दिलबाग एएसआई ने गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि ऋषि इस गिरोह का सरगना है जिस पर पहले भी चोरी के 5-6 मामले दर्ज हैं।