नशेड़ियों ने गर्भवती के पेट पर मारी ईट, कूड़े की रेहड़ी में डाल कर परिजन काटते रहे अस्पतालों के चक्कर

5/6/2021 11:49:08 AM

सोहना (सतीश): सोहना में एक 7 माह की गर्भवती महिला की जान उस समय खतरे में पड़ गई जिस समय नसेड़ी युवको ने महिला के पेट पर ईट पत्थर मार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया,जिसे आनन फानन में परिजन एक कूड़ा डालने वाले रहड़ा में डालकर कस्बा के नागरिक अस्पताल लेकर पहुँचे लेकिन हद तो उस समय हो गई जब दर्द से बिलक रही के ऊपर डॉक्टरों को कोई तरस नहीं आया।

अस्पताल वालों ने घायल महिला के परिजनों को कोविड 19 बीमारी का पाठ पढ़ाते हुए  दाखिल  करने से मना करते हुए पहले पुलिस रिपोर्ट करने की सलाह दे डाली ।   दर्द से करहा रही  महिला को रहड़ी में डाल कर पुलिस थाने लेकर पहुँचे लेकिन वहाँ पर तैनात पुलिस कर्मियों ने घायल महिला को निजी हसपताल में ले जाने की सलाह दी ।  

जानकारी के अनुसार घायल महिला सोहना के पलवल रोड  गर्भवती महिला के साथ उस समय कुछ लोगो ने मारपीट की जिस समय वह अपनी झुग्गियों से दूर शौच करने के लिए गई थी लेकिन वही पर नजदीक बैठे कुछ लोग नशा कर रहे थे जिन्होंने महिला के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। जब महिला ने उनका विरोध किया तो उक्त नशेड़ियों ने गर्भवती महिला के साथ मारपीट शुरु कर दी और महिला के पेट मे ईट मार दी।  शोर शराबा सुनकर जब महिला का देवर वहां पहुँचा तो नशेड़ियों ने उसके साथ भी मारपीट की। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha