ADGP के आदेशों का नहीं दिखा पुलिस पर असर, महिला कर्मियों ने बेवजह घूमने वालों पर बरसाए डंडे

3/28/2020 3:36:24 PM

झज्जर(प्रवीण): लॉकडाउन के दौरान बेवजह घूमने वालों पर एडीजीपी क्राइम देशराज सिंह के डंडे न बरसाने व उन्हें मुर्गा न बनाने के आदेश शनिवार को झज्जर में हवा-हवाई होते दिखाई दिए। यहां महिला कर्मचारी इन आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आई। कर्मचारियों न सिर्फ बेवजह घूमने वालों पर डंडे बरसाए, बल्कि उनके चालान भी काटे। 

महिला पुलिस कर्मचारी जब लॉकडाउन के दौरान कानून का पालन कराने के लिए सड़काें पर उतरी, ताे इस दाैरान उन्हें सडक़ों पर कुछ लाेग बेवजह घूमते दिखाई दिए। इस पर कर्मचारियों का पारा चढ़ गया और उन्होंने इन पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। उन्हाेंने बेवजह घूमने वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

इसके बाद में महिला थाने के यह कर्मचारी झज्जर छावनी के एक मकान में घुस गए। यहां उन्हें कुछ लोग ग्रुप में बैठे दिखाई दिए। इन पर महिला कर्मियों ने डंडे तो नहीं बरसाए, लेकिन उन्हें जागरूकता का पाठ जरूर पढ़ा दिया।

बता दें कि दो दिन पहले झज्जर के नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए एडीजीपी क्राइम देशराज सिंह ने मीडिया के रूबरू होकर कहा था कि लॉकडाउन के दौरान सड़काें पर बेवजह घूमने वालों पर न तो डंडे बरसाए जाएगें और न ही उन्हें मुर्गा बनाया जाएगा। बल्कि उनके वाहन इम्पाउंड कर उन भारी भरकम जुर्माना लगाया जाएगा और उन्हें हवालात की सैर कराई जाएगी, लेकिन शनिवार को यहीं आदेश हवा-हवाई होते दिखाई दिए।  

Edited By

vinod kumar