आदित्य चौटाला ने कांग्रेस और भाजपा को सुनाई खरी खोटी, कहा- दोनों पार्टियां ने किसानों को धोखा दिया

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 06:00 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): डबवाली से इनेलो उम्मीदवार आदित्य देवीलाल ने कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधा है। आदित्य देवीलाल ने कहा कि कांग्रेस के 10 साल के शासन में हुडा ने बड़ी बड़ी कंपनियों को किसानों की जमीनों को सस्ते दामों में खरीदकर बड़े बड़े बिल्डरों को महंगे दामों में बेची गई थी। भूपेंद्र सिंह हुडा ने किसानों के साथ धोखा किया है जिसका खामियाजा कांग्रेस को इस चुनाव में भुगतना पड़ेगा। वहीं भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए आदित्य चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार ऑनलाइन और पोर्टल की सरकार बनकर रह गई जिसमें लोगों को परेशान करने का काम किया है। आदित्य देवीलाल ने कहा कि इस बार हरियाणा की जनता क्षेत्रीय दलों पर भरोसा कर रही है और निश्चित तौर पर हरियाणा में इनेलो गठबंधन की सरकार बनेगी।

आदित्य देवीलाल डबवाली बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं से बातचीत करने के बाद पत्रकारों से बात कर कहा कि चौधरी रणजीत सिंह को 6 साल के लिए भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित करने के सवाल पर आदित्य देवीलाल ने कहा कि यह एक नॉर्मल प्रक्रिया है जो लोग पार्टी गाइड लाइन  से हटकर काम करेंगे पार्टी उनके खिलाफ निश्चित तौर पर कार्रवाई करती है।

उन्होंने कहा कि मैं तो पहले ही भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर आ चुका हूं। वही जननायक जनता पार्टी के मेनिफेस्टो जारी करने के सवाल पर तंज कस्ते हुए आदित्य देवीलाल कहा कि ये मैनिफेस्टो नहीं है मैनिफेस्टो जारी करना था तो पहले जारी करते। आदित्य ने कहा कि ये मैनिफेस्टो न होकर मनी फेस्टो हैं कि किस से कितना कमीशन लेना है कितना कमीशन मांगना है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static