गोहाना में ओवरलोड वाहनों पर प्रशासन की कार्रवाई, 6 लाख का जुर्माना वसूला

7/7/2018 12:25:24 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहना में एसडीएम आशीष वशिष्ठ के नेतृत्व में गोहाना-रोहतक-पानीपत हाईवे पर ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान ओवरलोड वाहनों के चालान काटे गए और आधादर्जन से भी ज्यादा ओवरलोड वाहनों को जब्त किया गया। एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने वाहन चालकों को क्षमता के अनुसार माल परिवहन करने के निर्देश भी दिए। जांच अभियान से करीब 6 लाख रुपए से ज्यादा का जुर्माना वसूला गया।

गोहाना में एसडीएम आशीष वशिष्ठ प्रशासन को शिकायतें मिल रही थी हरियाणा अन्य राज्यों से भारी वाहन क्षमता से अधिक सामान भरकर गोहाना से गुजरते हैं। ऐसा करके वाहन चालक सरकार के राजस्व को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसे गंभीरता से लेते हुए एसडीएम के नेतृत्व में प्रशासन ने जांच अभियान चलाया। गोहाना पानीपत रोहतक हाइवे पर टीम ने वाहनों की जांच की। जांच के दौरान पांच वाहनों में क्षमता से अधिक सामान मिला। टीम ने वाहनों के चालान काट दिए गए। वहीं कई वाहनों को जब्त कर लिया गया। 

एसडीएम ने बताया कि पछले कुछ दिनों में अभी तक 15 से ज्यादा गाड़ियों के चालान किए जा चुके हैं और आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को इम्पाउंड किया गया है। इनसे अभी तक 6 लाख के आस-पास जुर्माना भी वसूल किया गया है। 
 

Nisha Bhardwaj