किसान महापंचायत से पहले प्रशासन ने संभाला मोर्चा, दिल्ली-चंडीगढ़ रुट डायवर्ट

9/6/2021 4:24:20 PM

करनाल (विकास मैहला): करनाल लाठीचार्ज को लेकर कल अनाज मंडी में किसानों की महापंचायत होगी। इस महापंचायत में प्रदेश भर से किसान पहुंचेंगे। इसी को देखते हुए करनाल के उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने एडवाइजरी जारी की है। उपायुक्त ने कहा कि 7 सितम्बर को करनाल की नई अनाज मंडी में होने वाली महापंचायत को देखते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 (जीटी रोड़/दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे) का यातायात करनाल जिला की सीमा में बाधित हो सकता है। उन्होंने बताया कि यदि मार्ग में किसी प्रकार की कोई बाधा हो तो थाना प्रबंधक यातायात, करनाल के मोबाइल नम्बर-9729990722 व इंचार्ज सिटी ट्रैफिक, करनाल के मोबाइल नम्बर- 9729990723 पर सम्पर्क किया जा सकता है।  



दिल्ली से चंडीगढ़ मार्ग पर रूट डायवर्ट 
उपायुक्त ने कहा कि दिल्ली की ओर से आने वाले वाहनों को पैप्सी पुल (पानीपत) से होते हुए मुनक से असंध व मूनक से गगसीना, घोघड़ीपुर से होते हुए करनाल के हांसी चौंक, बाईपास पश्चिमी यमुना नहर से होते हुए कर्ण लेक जीटी रोड़ 44 से होते हुए चंडीगढ़ की ओर निकाला जाएगा। इसके अतिरिक्त हल्के वाहनों को मधुबन, दाहा, बजीदा, घोघड़ीपुर से होते हुए हांसी चौंक, बाईपास यमुना नहर कर्ण लेक जीटी रोड़ 44 से होते हुए चंडीगढ़ की ओर निकाला जाएगा।

वहीं चंडीगढ़ की ओर से आने वाले वाहनों को पीपली चौंक (कुरूक्षेत्र) से लाडवा, इंद्री, ब्याना, नेवल, कुंजपुरा से होते हुए नंगला मेघा, मेरठ रोड़ से होते हुए अमृतपुर खुर्द, कैरवाली तथा घरौंडा से जीटी रोड़ 44 से होते हुए दिल्ली की ओर निकाला जाएगा। इसके अतिरिक्त हल्के वाहनों को रम्बा कट तरावड़ी से रम्बा चौंक इंद्री रोड़ से होते हुए संगोहा, घीड़, बड़ागांव, नेवल, कुंजपुरा से हेते हुए नंगला मेघा, मेरठ रोड़ से होते हुए अमृतपनुर खुर्द, कैरवाली तथा घरौंडा से जीटी रोड़-44 से होते हुए दिल्ली की ओर निकाला जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar