गणतंत्र दिवस के मंच से पार्षदों को प्रशासन ने उठाया, नाराज प्रतिनिधियों ने छोड़ा कार्यक्रम

1/26/2024 5:52:07 PM

गन्नौर(कपिल शर्मा): पूरा देश आज गणतंत्र दिवस कार्यक्रम मना रहा था। वहीं गन्नौर में गणतन्त्र दिवस कार्यक्रम में प्रशासन में पार्षदों को स्टेज से उठा दिया। जिसके बाद नाराज पार्षदों ने कार्यक्रम ही छोड़ दिया। प्रशासन के खिलाफ रोष प्रकट किया। पार्षदों का कहना है कि स्टेज पर ऐसे लोगों को बिठाया गया था न तो वे पार्षद हैं और न ही सत्ताधारी पार्टी के नेता। पार्षदों का आरोप है कि उन्हें प्रशासन ने बुला कर अपमानित किया है, जिसको लेकर वह विधायक से बातचीत करेंगे।

पार्षद अंकित त्यागी, पार्षद राजेश शर्मा ने बताया कि सभी पार्षदों को कार्यक्रम में आने के लिए प्रशासन की तरफ से आमंत्रित किया गया था। जब कुछ पार्षद स्टेज पर बैठे तो प्रशासन ने पार्षदों को उठा दिया और कुछ लोगों को स्टेज पर बैठने की जगह दी, जो न तो सत्ताधारी पार्टी के नेता थे ओर न ही पार्षद।

पार्षदों का आरोप है कि प्रशाषन ने सिर्फ अपने चहेतों को स्टेज पर बैठने की जगह दी। प्रशासन द्वारा उन्हें कार्यक्रम में बुलाकर अपमानित किया गया है। जिसको लेकर सभी पार्षद कार्यक्रम छोड़ कर चले गए और प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया। पार्षदों का कहना है कि वह स्थानीय विधायक निर्मल चौधरी से पार्षदो के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर बात करेंगे। 

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal