अवैध अतिक्रमण पर चला प्रशासन का डंडा, दुकानों के बाहर मिला सामान होगा जब्त

12/24/2019 2:54:45 PM

पिपली (सुकरम) : पिपली में हो रहे अवैध अतिक्रमण को लेकर सोमवार को प्रशासन का डंडा चला। प्रशासन की ओर से लाडवा के एस.डी.एम. अनिल यादव और थाना सदर प्रभारी जगदीश चंद की अगुवाई में पिपली चौक सहित अन्य मार्गों पर हो रहे अवैध अतिक्रमण को हटाने का अभियान चलाया। प्रशासनिक टीम ने पिपली चौक के समीप हो रहे अवैध अतिक्रमण को हटाने के साथ-साथ लाडवा रोड, अम्बाला रोड, करनाल रोड पर कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण को हटा दिया।

दुकानों के आगे शैड को भी जे.सी.बी. से हटा कर अतिक्रमण को हटाने का काम किया गया। प्रशासन की इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। कई दुकानदारों ने आनन फानन में दुकानों के बाहर रखे सामान को समेट लिया।  लाडवा के उपमंडल अधिकारी अनिल यादव की अगुवाई में पिपली चौक सहित अन्य मार्गों से अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया

प्रशासनिक अमले ने सबसे पहले पिपली चौक पर कार्रवाई को अंजाम दिया। इसके बाद प्रशासनिक टीम करनाल रोड पर पहुंची। यहां पर सड़कों पर हो रहे अतिक्रमण को हटाया गया। यहां से टीम अंबाला रोड पहुंची। एस.डी.एम. अनिल यादव ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि अगर दोबारा से किसी भी दुकानदार ने दुकान के बाहर सड़क पर सामान रखा तो प्रशासन उस सामान को जब्त कर लेगा। प्रशासन की ओर से अवैध अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को जुर्माना भी किया जा सकता है। 

Isha